Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Israel Attack Highlights: इजराइल ने बंधकों को छुड़ाया, एयरस्ट्राइक से पहले गाजा पट्टी के लोगों को मिली घर छोड़कर जाने की हिदायत

Israel Gaza Strip Attack: इजराइल पर शनिवार (7 अक्टूबर 2023) को तड़के हमास के चरमपंथियों ने हमला कर दिया है.

तेल-अवीव के लिए फ्लाइट्स कैंसिल

इजराइल पर हमास के हमले के बाद प्रमुख इंटरनेशनल एयरलाइंस ने तेल-अवीव के लिए उड़ान भरने से इनकार कर दिया है. यात्रियों को सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अमेरिकन एयरलाइंस, एयर फ्रांस, लुफ्तांशा, अमीरात, रायनएयर और एगेन एयरलाइंस ने तेल-अवीव जाने वाली फ्लाइट्स कैंसिल कर दी हैं. 

इजराइल का गाजा पर हमला

इजराइल ने हमास का जवाब देते हुए गाजा पट्टी पर हमले की तैयारी कर ली है. इजराइल ने गाजा के लोगों को कहा है कि वे शेल्टर होम में चले जाएं, क्योंकि एयरस्ट्राइक के जरिए हमास के ठिकानों को निशाना बनाया जा रहा है. फिलहाल गाजा पर हमले की तैयारी शुरू हो गई है. गाजा पट्टी के प्रमुख इलाकों पर बम गिराए जा रहे हैं.

हमास के चंगुल से रिहा किए गए इजराइली बंधक

दक्षिण इजराइल के ओफाकिम कस्बे में हमास ने इजराइली सैनिकों को बंधक बना लिया था. इन्हें छुड़ा लिया गया है. इजराइल के पब्लिक ब्रॉडकास्टर कान ने इसकी जानकारी दी है. जिन लोगों को छुड़ाया गया है, उसमें तीन इजराइली सैनिक शामिल हैं. इन्हें मामूली चोटें आई हैं. सैनिकों को बंधक बनाने वाले लोगों को मार गिराया गया है. 

Israel Attack : हमास अब मध्य इजराइल पर दाग रहा रॉकेट

हमास ने फिर इजराइल पर रॉकेट दागे हैं. हमास अब मध्य इजराइल को निशाना बना रहा है. सरकार ने देश के नागरिकों को शेल्टर में जाने के लिए कहा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.