Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Tina Dutta पर जब सरेआम बॉयफ्रेंड ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े इस राज से उठाया था पर्दा

Tina Dutta Love Life: एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए टीना ने खुलासा किया था कि उस रिश्ते में मुझे गाली से लेकर घरेलू हिंसा तक का शिकार होना पड़ा था.

Actress Tina Dutta: टीवी सीरियल  ‘उतरन’ में अपने किरदार से लोगों के दिलों में छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस शो से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली है. इसके बाद टीना ने बिग बॉस 1 6 में भी अपने जलवे काफी दिखाए. उनके और एक्टर शालीन भनोट के रिलेशनशिप की खबरों को भी काफी हवा मिली. 

टीना दत्ता पर जब सरेआम बॉयफ्रेंड ने उठाया था हाथ

बिग बॉस 16 में टीना और शालीन का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. लेकिन एक्ट्रेस को इस शो में फैंस ने खूब प्यार दिया है. रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक टीना काफी चर्चा में रही हैं. आज हम एक्ट्रेस की लव लाइफ को लेकर बताएंगे.

एक इंटरव्यू में बात करते हुए टीना दत्ता ने बताया था कि वह जब रिलेशनशिप में थी तो उन्होंने क्या कुछ फेस किया है. एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए टीना ने खुलासा किया था कि उस रिश्ते में मुझे गाली से लेकर घरेलू हिंसा तक का शिकार होना पड़ा था. एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक नॉन इंडस्ट्री पर्सन को डेट कर रही थीं जो उन्हें गालियां देता था साथ ही मारपीट भी करता था. 

एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा खोला था ये राज

टीना दत्ता ने बताया था कि उनका हमेशा से मन था कि वह लव मैरिज करें, लेकिन अपने 5 साल रिश्ते को उन्होंने इसीलिए खत्म कर लिया क्योंकि इस रिश्ते में उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. हद तो तब हो गई थी जब टीना दत्ता का बॉयफ्रेंड दोस्तों के सामने ही उनको मारने लगा था. टीना ने इसके बाद इस रिलेशन को खत्म करने का फैसला कर लिया था. 

बता दें कि टीवी पर कई शो से अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं. 16 साल की उम्र में टीना को ऐश्वर्या रॉय के साथ बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ में देखा गया था. इसके अलावा उन्हें सैफ अली खान और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘परिणीता’ में भी देखा गया. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.