Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

टीम इंडिया 18 गोल्ड समेत जीते कुल 81 मेडल, बैडमिंटन-कबड्डी समेत इन खेलों के लिए मैदान पर होंगे खिलाड़ी

भारतीय एथलीट्स का एशियन गेम्स 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. टीम इंडिया ने कुल 81 मेडल जीते हैं. अब 12वें दिन के लाइव अपडेट्स यहां पढ़िए.

Asian Games 2023 : टीम इंडिया को 12वें दिन भी खिलाड़ियों से होगी उम्मीद

नमस्कार, एशियन गेम्स 2023 के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. भारत ने अब तक 18 गोल्ड समेत कुल 81 मेडल जीते हैं. अब टीम इंडिया को 12वें दिन भी अपने खिलाड़ियों से उम्मीद होगी. भारतीय टीम के खिलाड़ी बैडमिंटन, स्क्वैश और कबड्डी समेत तमाम खेलों के लिए मैदान पर उतरेंगे. आप इससे जुड़े लाइव अपडेट्स यहां पढ़ सकते हैं.

Asian Games 2023 Updates: एशियन गेम्स 2023 का आयोजन चीन में हो रहा है. इसमें भारतीय एथलीट्स ने शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया ने 11वें दिन तक कुल 81 मेडल जीते. इसके साथ ही उसके खिलाड़ियों ने इतिहास रच दिया. भारतीय एथलीट्स ने पहली बार एशियन गेम्स में 18 गोल्ड मेडल जीते. भारत ने इससे पहले एशियन गेम्स 2018 में 16 गोल्ड मेडल जीते थे. टीम इंडिया को 12वें दिन भी अपने खिलाड़ियों से उम्मीद होगी. बैडमिंटन, कबड्डी और स्क्वैश समेत तमाम खेलों के लिए भारतीय खिलाड़ी मैदान पर होंगे.

रेसलिंग में भारत की पूजा गहलोत, अंतिम पंघाल और मानसी अहलावत रिंग में होंगी. इन सभी के मुकाबलों की शुरुआत सुबह 7.30 बजे से होगी. मेंस मैराथन के फाइनल के लिए भारत के मान सिंह और बेल्लिप्पा मैदान पर उतरेंगे. भारत मेंस और विमेंस चेज टीम दोपहर 12.30 बजे से अपने-अपने मैच खेलेगी. आर्चरी के लिए कंपाउंड विमेंस टीम और कंपाउंड मेंस टीम मैदान पर उतरेगी.

भारतीय बैडमिंडन खिलाड़ी एचएस प्रणॉय सुबह 7.30 बजे से मेंस सिंगल्स का क्वार्टर फाइनल मैच खेलेंगे. पीवी सिंधु विमेंस सिंगल्स का क्वार्टर फाइनल मैच खेलेंगी. सात्विक और चिराग मेंस डबल्स का क्वार्टर फाइनल खेलेंगे. भारत की मेंस कबड्डी टीम का चीनी ताइपे से सुबह 8 बजे से मुकाबला होगा. इसके बाद दोपहर 1.30 बजे से जापान के खिलाफ मैच होगा. 

भारत के खिलाड़ी स्क्वैश में भी हिस्सा लेंगे. दीपिका पल्लीकल और हरिंदर पाल सिंह मिक्स्ड डबल्स का फाइनल मैच 11.30 बजे से खेलेंगे. मेंस सिंगल्स का फाइनल मैच सौरव घोसाल दोपहर 2.30 बजे से खेलेंगे. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.