Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

पीएम मोदी ने राजस्थान को दी 7000 करोड़ रुपये की सौगात, कहा- इस राज्य का विकास हमारी सरकार की प्राथमिकता

राजस्थान और मध्य प्रदेश में इस साल चुनाव होने वाले हैं. चुनाव के बीच राज्यों में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन हो रहा है.

PM Modi on Border Villages: सीमावर्ती गांवों मं हो रहा विकास

पीएम मोदी ने कहा कि अब तक जिन सीमावर्ती गांवों को आखिरी गांव माना जाता है. अब उन्हें पहला गांव माना जा रहा है. इन गांवों में विकास कार्य हो रहे हैं. इस विकास का लाभ राजस्थान के दर्जनों गांवों को मिलना तय है. 

PM Modi in Rajasthan Rally: राज्य की सुविधाओं से जनता का जीवन होगा आसान

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज यहां पर रेलवे और सड़क से जुड़े कई सारे प्रोजेक्ट का लोकार्पण हुआ है. इन सारी सुविधाओं से मेवाण की जनता का जीवन आसान होगा. यहां रोजगार के नए अवसर बनेंगे. आईआईआईटी कोटा के बनने से शहर की पहचान बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने चित्तौड़गढ़ के सांवलिया सेठ मंदिर में आधुनिक सुविधाओं को जोड़ने का काम किया है. 

PM Modi in Chittorgarh: राजस्थान में पाइप से गैस पहुंचाने का काम होगा आसान

पीएम मोदी ने कहा कि गैस आधारित अर्थव्यवस्था का आधार मजबूत करने के लिए देश में गैस पाइपलाइन नेटवर्क बिछाने का अभियान चल रहा है. मेहसाणा से भठिंडा तक की गैस पाइपलाइन बिछाई जा रही है. इस पाइपलाइन से पाली हनुमानगढ़ सेक्शन का लोकार्पण किया गया है. उन्होंने कहा कि इससे राजस्थान में इंडस्ट्री का विकास होगा और हजारों नए रोजगार बनेंगे. इससे घरों तक पाइप से गैस पहुंचाने का काम भी आसान होगा. 

PM Modi News: राजस्थान का विकास हमारी सरकार की प्राथमिकता

पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है. राजस्थान का विकास हमारी सरकार की प्राथमिकता रहा है. राजस्थान का इतिहास हमें सिखाता है कि हमें वीरता और वैभव के साथ विकास कार्य करने चाहिए. राजस्थान का इतिहास हमें सिखाता है की हमें सभी को साथ लेकर चलकर विकास कार्य करने चाहिए.

PM Modi Rally in Rajasthan: पीएम ने मंच से बापू को किया याद

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारे प्रेरणाश्रोत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादूर शास्त्री की जयंती है. कल 1 अक्टूबर को राजस्थान सहित पूरे देश ने स्वच्छता को लेकर एक बहुत बड़ा कार्यक्रम किया. उन्होंने कहा कि बापू स्वच्छता, स्वावलंबन और सर्वस्पर्शी विकास के बहुत आग्रही थे. बीते 9 वर्षों में बापू के इन्हीं मूल्यों को देश ने बहुत अधिक विस्तार दिया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.