Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Jawan Box Office Collection Day 22: एक टिकट पर एक फ्री ऑफर का भी Jawan को नहीं हुआ फायदा, नहीं बढ़ी फिल्म की कमाई, 22वें दिन का कलेक्शन जान लगेगा झटका

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की कमाई में तीसरे हफ्ते भारी गिरावट दर्ज की जा रही है. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म के टिकट पर बड़ ऑफर अनाउंस किया था लेकिन इसका भी फिल्म को कोई फायदा नहीं हुआ है.

Jawan Box Office Collection Day 22: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लेटेस्ट रिलीज ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया है कि ये हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.  हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है तीसरे हफ्ते इसकी थिएट्रिकल परफॉर्मेंस का ग्राफ हर दिन गिर रहा है और इसकी कमाई भी घट रही है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 22वें दिन कितने करोड़ कमाए हैं?

‘जवान’ ने रिलीज के 22वें दिन कितने करोड़ कमाए हैं?
शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने 75 करोड़ की शानदार कमाई से ओपनिंग कर इतिहास रच दिया था. इसके बाद तो इसकी कमाई की रफ्तार हर दिन बढ़ती गई और इसने कईं रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. लेकिन तीसरे हफ्ते में आते ही ‘जवान’ की कमाई की स्पीड कम हो गई है. फिल्म अब सिंगल डिजीट में कमाई कर रही है. तीसरे बुधवार को फिल्म ने महज 4.85 करोड़ की कमाई की थी. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 22वें दिन यानी तीसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 22वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को 5.50 करोड़ की कमाई की है.
  • इसके बाद अब फिल्म का 22 दिनों का कुल कलेक्शन 581.43 करोड़ रुपये हो गया है.

एक टिकट पर दूसरा फ्री ऑफर का भी ‘जवान’ को नहीं हुआ फायदा
‘जवान’ की घटती कमाई को देखते हुए मेकर्स ने दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्म के टिकट पर बड़ा ऑफर निकाला था. खुद शाहरुख खान ने एक टिकट खरीदने पर दूसरा फ्री का ऐलान किया था. लेकिन इस पैतरेबाजी का फायदा फिल्म को नहीं हुआ है और इसके कलेक्शन में कोई खास इजाफा नहीं देखा गया है. वहीं अब सिनेमाघरों में पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा स्टारर फुकरे 3 और विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर भी रिलीज हो गई है. ऐसे में ‘जवान’ की कमाई बढ़ने के कम ही चांसेस लग रहे हैं. हालांकि shahrukh khan की ये फिल्म 600 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच गई है. अब देखने वाली बात ये होगी कि इस माइल स्टोन को ‘जवान’ कितने दिनों में पूरा कर पाती है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.