Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी संग धूमधाम से दी गणपति बप्पा को विदाई

Ganesh Chaturthi 2023: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बीते दिन अपनी बेटी पलक और परिवार के साथ गणपति बप्पा को विदाई दी. इसकी तस्वीरें ‘किसी का भाई किसी की जान’ एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी और फैमिली संग फाइनली गणेश चतुर्थी उत्सव का समापन किया और बीते दिन धूमधाम से बप्पा को विदाई दी.

बता दें कि मां-बेटी की जोड़ी श्वेता और पलक ने 19 सितंबर को ‘बप्पा’ का स्वागत किया था. किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस पलक ने अपने गणपति विसर्जन की झलक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ भी शेयर की है.

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा है, ”गणपति विसर्जन 2023.” इस दौरान मां-बेटी अपने ट्रेडिशन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जहां, श्वेता ने क्लासिक रेड और गोल्डन कलर का कुर्ता सेट पहना था वहीं दूसरी ओर पलक स्लीवलेस पिंक एथनिक ड्रेस में प्यारी लग रही थीं.

पलक ने गणपति विसर्जन के दौरान कैमरे के लिए भी कईं तस्वीरें क्लिक कराईं.

श्वेता तिवारी का लाड़ला बेटा भी गणपति बप्पा की अराधना करता नजर आया.

इससे पहले पलक ने हाल ही में अपने छोटे भाई के साथ गणपति बप्पा की पूजा करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थी.

तस्वीरों में पलक की गोद में बैठे हुए उनके छोटे भाई नजर आ रहे हैं.इन फोटो को शेयर करते हुए पलक ने लिखा, “मोमो को वही सिखा रही हूं जो नानी ने मुझे सिखाया. गणपति बप्पा मोरया, पुधच्या वर्षी लवकर या.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक को हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था. जल्द ही वे कईं प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.