Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Priyanka Chopra ने बहनोई Raghav Chadha के लिए नहीं भेजा कोई वेडिंग गिफ्ट, Parineeti Chopra की शादी में ना आने की वजह भी सामने आई

Parineeti-Raghav Wedding:परिणीति और राघव बीते दिन शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन इस जोड़े की शादी में एक्ट्रेस की बहन प्रियंका चोपड़ा ना तो खुद आईं ना ही अपने बहनोई के लिए उन्होंने कोई गिफ्ट भिजवाया.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कल उदयपुर में इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. कपल की ड्रीमी वेडिंग में जहां कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं तो वहीं एक्ट्रेस की मिमी दीदी यानी प्रियंका चोपड़ा और उनके जीजू निक जोनास की शादी में गैरमौजूदगी चर्चा का विषय रही . ना ही ग्लोबल आइकन ने अपनी कजिन सिस्टर परिणीति और बहनोई राघव के बिग डे पर कोई गिफ्ट ही भिजवाया है. वहीं अब तमाम अटकलों के बीच प्रियंका चोपड़ा के बहन परिणीति की शादी में शामिल ना होने की वजह सामने आई है.

परिणीति की शादी में प्रियंका के ना आने की वजह आई सामने
परिणीति और राघव की रॉयल शादी में प्रियंका चोपड़ा की मां ने काफी एंजॉय किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर परिणीति के संगीत सेरेमनी से अपनी तस्वीर भी शेयर की थी. वहीं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने ग्लोबल आइकन के अपनी बहन की शादी में शामिल ना होने की वजह का खुलासा किया है.

प्रियंका की मां ने बताई एक्ट्रेस के परी-राघव की शादी में ना आने की वजह
वीडियो में मधु चोपड़ा ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी के उदयपुर में शादी में शामिल न हो पाने की असली वजह काम है. मधु चोपडा ने कहा, “काम की वजह सेनहीं आ पाई,” उन्होंने पैप्स के सामने ये भी खुलासा किया कि प्रियंका ने कोई उपहार नहीं भेजा था, क्योंकि उन्हें इसकी परमिशन नहीं थी. नो, लेना देना, केवल आशीर्वाद.”

परिणीति और राघव की शादी में कईं सेलेब्स हुए थे शामिल
बता दें कि परिणीति और राघव की शादी में सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा ​​और हरभजन सिंह सहित कुछ फेमस सेलेब्स शामिल हुए थे. कपल की शादी के फंक्शन उदयपुर में 22 सितंबर से शुरू हुए थे. इस दौरान परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्री वेडिंग फंक्शन में चूड़ा सेरमनी हल्दी, मेहंदी और संगीत शामिल था, जो शुक्रवार और शनिवार को हुआ. 24 सितंबर को परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंध गए थे. परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बिग डे की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिन्होंने उनकी शादी के मैजिकल मूड को कैद किया गया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.