Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर में परिणीति-राघव का होगा ग्रैंड वेलकम, स्वागत के लिए लगा बड़ा पोस्टर

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर के लिए रवाना हो चुके है. उदयपुर में इस कपल का खास वेलकम होने वाला है.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अब कुछ ही दिनों में ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है. शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. परिणीति और राघव उदयपुर में शादी करने वाले हैं. ये कपल शुक्रवार की सुबह उदयपुर के लिए रवाना हो चुका है. फंक्शन शनिवार से शुरू होंगे. परिणीति और राघव का उदयपुर में ग्रैंड वेलकम होने वाला है. वेलकम की तैयारियां हो चुकी हैं. परिणीति और राघव उदयपुर पहुंच गए हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ गई हैं.

परिणीति और राघव का उदयपुर में शानदार स्वागत होगा. उनके नाम का बड़ा सा पोस्टर भी लग गया है.जिसपर लिखा है वेलकम को उदयपुर परिणीति एंड राघव. इसके अलावा वेन्यू पर लोग बैंड-बाजे और ढोल के साथ उनका इंतजार करे हैं. फुल पंजाबी स्टाइल में ये वेलकम होगा.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल
शुक्रवार की सुबह परिणीति और राघव अपनी फैमिली के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. इस दौरान परिणीति एक दम सिंपल कैजुअल लुक में नजर आईं. उन्होंने रेड कलर का जंपसूट पहना हुआ था. वहीं राघव के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की फुल स्लीवर्स टी-शर्ट के साथ डेनिम किया था.

सूफी नाइट्स में पहुंची फैमिली
परिणीति और राघव की शादी के फंक्शव दिल्ली में ही शुरू हो गए थे. हाल ही में सूफी नाइट रखी गई थी. जिसमें फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ भी इसमें पहुंचे थे. उनकी फोटोज वायरल हुई थीं.

24 सितंबर को लेंगे सात फेरे

परिणीति और राघव की शादी के फंक्शन उदयपुर में 23-24 सितंबर को होने वाले हैं. 24 सितंबर को सेहराबंदी के बाद दोपहर को शादी होगी. उसके बाद शाम को रिसेप्शन रखा गया है. जिसमें फैमिली के साथ कुछ खास सेलेब्स शामिल होने वाले हैं. उसके बाद चंडीगढ़ में भी एक रिसेप्शन रखा गया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.