Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

दानिश अली पर बिधूड़ी के अमर्यादित बोल: ओवैसी का पलटवार- चौंकाने वाला कुछ नहीं, भाजपा अथाह खाई, ये ही बनेगा दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष

Ramesh Bidhuri Remark: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में संसद के विशेष सत्र के दौरान बीएसपी सांसद दानिश अली के लिए अमर्यादित टिप्पणी की है, जिसके बाद बवाल मच गया है.

Ramesh Bidhuri Video: लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सांसद दानिश अली को गाली देने के मामले पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी सांसद के वायरल वीडियो में ‘चौंकाने वाला’ कुछ नहीं है. यही आगे चलकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष बनेंगे.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “भाजपा एक अथाह खाई है, इसलिए हर दिन एक नया निचला स्तर मिल जाता है. मुझे भरोसा है कि इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी. संभावना है कि आगे इसे भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा. आज भारत में मुसलमानों के साथ वैसा ही सुलूक हो रहा है, जैसा हिटलर के जर्मनी में यहूदियों के साथ किया जाता था मेरा सुझाव है कि जल्द इस वीडियो को अरबी में डब करें और अपने हबीबियों को भेजें.”

बिधूड़ी के बिगड़े बोल पर भड़का विपक्ष

दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की अमर्यादित टिप्पणी पर जमकर हंगामा हो रहा है. सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर हो गई हैं. यहां तक कि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी इस टिप्पणी पर आपत्ति जताई है. मुद्दे पर कांग्रेस ने कहा, “बीजेपी सांसद रमेश बिदूड़ी का बयान निंदनीय है. ये सिर्फ दानिश अली का नहीं बल्कि पूरी संसद का अपमान है. नई संसद की शुरुआत इस तरह की अर्यादित भाषा के साथ हुई. पीएम मोदी क्या आपने ये बयान सुना? बिधूड़ी की भाषा ही बीजेपी की भाषा है.”

हीं, आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने कहा, “पीएम मोदी क्या आपके साथ संसद में आतंकवादी बैठते हैं? क्या आरएसएस में यही भाषा और संस्कार सिखाए जाते हैं? मैंने तो सिर्फ मणिपुर हिंसा का मामला उठाया था तो मुझे निलंबित कर दिया गया. अब इस गाली-गलौज करने वाले सांसद के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी?”

क्या है मामला?

दरअसल संसद के विशेष सत्र के दौरान लोकसभा में रमेश बिधूड़ी बीते दिन गुरुवार (21 सितंबर) महिला आरक्षण बिल पर बोल रहे थे. इसी दौरान दानिश अली ने टोक दिया. इस पर रमेश बिधूड़ी अपना आपा खो बैठे और उन्हें अपशब्द कहने लगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.