Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Thalapathy Vijay Movies On OTT: ‘लियो’ से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें थलापति विजय की ये सुपरहिट फिल्में

Thalapathy Vijay Movies On OTT: थलापति विजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. ‘लियो’ से पहले विजय की कई बेहतरीन फिल्मों का मजा आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उठा सकते हैं.

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं.  फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का जब देखने को मिल रहा. फैंस सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म के अपडेट शेयर करते रहते हैं. फिल्म 19 अक्टूबर दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

वहीं ‘लियो’ से पहले थलापति विजय की और भी कई बेहतरीन फिल्मों का मजा आप घर बैठे-बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उठा सकते हैं. तो आइए जानते हैं उनकी कौन सी फिल्म कहां पर देखने को मिलेगी…

थुप्पाकी
इस तमिल एक्शन फिल्म में विजय ने एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले किया है, जिसे आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं.

मर्सल
थालपति विजय की इस फिल्म को भी आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. थलापति की यह पहली फिल्म थी, जो हिंदी बेल्ट में भी खूब चर्चा में रही. फिल्म को जवान के डायरेक्टर एटली ने प्रोड्यूस किया था.  

बिगिल
एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो फुटबाल खेल पर बेस्ड है. फिल्म में म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है.

मास्टर
थलापति विजय की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई थलापति की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

लियो में संजय दत्त भी आएंगें नजर 
वहीं फिल्म ‘लियो’ की बात करें तो इस मल्टी स्टारर फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त भी धमाका करते हुए नजर आएंगे. वहीं थलपति विजय और संजय दत्त के अलावा फिल्म में तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मिसकीन, अर्जुन,प्रिया आनंद और किरन राठौड़ भी अहम भूमिकाओं में होंगे. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.