Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Vicky Kaushal की एक आदत से परेशान हो गई हैं वाइफ Katrina Kaif, एक्टर बोले- ‘अब तो उसने हार मान ली है’

Vicky Kaushal: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान एक्टर ने वाइफ कैटरीना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Vicky Kaushal On Wife Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं.  इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं विक्की और कैटरीना भी हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इन सबके बीच विक्की अक्सर अपनी डार्लिंग वाइफ कैटरीना से जुड़े खुलासे करते रहते हैं. वहीं एक्टर ने एक बार फिर अपनी सुपरस्टार पत्नी के बारे में चौंकाने वाली बात बताई है.

कैटरीना को घर की फैशन पुलिस मानते हैं विक्की कौशल
टाइम्स नाऊ को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैटरीना उनकी लाइफ में फैशन पुलिस की भूमिका निभाती हैं और वे अक्सर उनसे सवाल पूछती रहती हैं कि आपने क्या पहना है? और आप इसे क्यों पहन रहे हैं? वहीं विक्की फैशन के मामले में खुद को मिनिमलिस्ट मानते हैं और वे अपनी अलमारी में लिमिटिड कपड़े जिनमें चार शर्ट, चार टी-शर्ट और चार जोड़ी डेनिम रखना पसंद करते हैं.

वहीं विक्की की फैशन च्वाइसेस से अब कैटरीना कैफी हार मान चुकी हैं. विक्की ने खुलासा किया कि कैटरीना ने अब उनकी फैशन च्वाइस को इंफ्लूएंस करने की कोशिश करना छोड़ दिया है.

साल 2021 में विक्की और कैटरीना ने की थी शादी
बता दें कि कुछ सालों तक अपने रिलेश्नशिप को सीक्रेट रखने के बाद विक्की और कैटरीना ने 2021 में राजस्थान में एक ग्रैंड वेड़िंग की थी. ग्राज़िया के साथ एक इंटरव्यू में विक्की ने अपनी शादी को अपने लाइफ के ‘सबसे ख़ुशी के तीन दिन’ बताया था.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे. अब जल्द ही विक्की  मानुषी छिल्लर के साथ ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा विक्की के पास पाइपलाइन में मेघना गुलज़ार की ‘सैम बहादुर’ भी है, जो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है. इस फिल्म में विक्की सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

वहीं कैटरीना कैफ जल्द ही ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह एक बार फिर सलमान खान के साथ जोया की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. उनकी झोली में विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस भी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.