Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘जुग जुग जियो’ फेम Prajakta Koli ने की सगाई, मंगेतर संग फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, Vrishank Khanal को बताया एक्स बॉयफ्रेंड

Prajakta Koli Engagement: प्राजक्ता कोली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल से सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर संग फोटो पोस्ट की है.

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘मिसमैच्ड’ फेम प्राजक्ता कोली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. एक्ट्रेस लंबे समय से वृषांक खनाल को डेट कर रही थीं. अब प्राजक्ता ने उनसे इंगेजमेंट कर ली है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मंगेतर संग फोटो पोस्ट की है जिसमें वे अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि प्राजक्ता ने ‘मिसमैच्ड’ और ‘प्रीटी फिट’ जैसी वेबसीरीज में काम किया है. इसके अलावा वे कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वे वरुण धवन के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने वरुण धवन की बहन का किरदार निभाया था. इसके अलावा वे हाल ही में विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘नियत’ में भी नजर आई हैं. इसके अलावा वे एक फैमस यूट्यूबर भी हैं.

वृषांक खनाल को बताया एक्स बॉयफ्रेंड
प्राजक्ता कोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए अपनी इंगेजमेंट की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने मंगेतर वृषांक खनाल संग अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है. फोटो में वृषांक प्राजक्ता को अपनी बाहों में लिए दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- ‘अब वृषांक खनाल मेरे एक्स बॉयफ्रेंड हैं.’

वरुष धवन और अनिल कपूर ने दी बधाई
प्राजक्ता की इस पोस्ट पर न सिर्फ फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं बल्कि कई सेलेब्स ने उन्हें उनकी जिंदगी के नए पड़ाव में कदम रखने के लिए विश किया. जहां वरुण धवन ने रेड हार्ट वाले इमोजी भेजकर अपनी ऑनस्क्रीन बहन को बधाई दी तो वहीं अनिल कपूर ने लिखा, ‘बधाई!!! हमेशा जुग जुग जीयो.’ बता दें कि फिल्म जुग जुग जियो में अनिल कपूर प्राजक्ता के पिता के रोल में दिखाई दिए थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.