Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Bharatpur Accident: भरतपुर में भीषण हादसा, मथुरा दर्शन करने जा रहे 11 यात्रियों की मौत, कई घायल

Bharatpur Accident: जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस भावनगर से मथुरा दर्शन करने जा रही थी. इस हादसे में मरने वालों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं.

Bharatpur Accident News: राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर घायल हो गए. इन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एनएच 21 पर स्थित लखनपुर थाना क्षेत्र हंतरा पुल पर ये दुर्घटना हुई. बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं को लेकर बस गुजरात से उत्तर प्रदेश के मथुरा दर्शन के लिए जा रही थी. इस बस में करीब 60 यात्री सवार थे, जिनमें से 11 लोगों की जान चली गई है.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस भावनगर से मथुरा दर्शन करने जा रही थी. इस हादसे में मरने वालों में छह महिला और पांच पुरुष  शामिल हैं. बताया जा रहा है सभी मृतक और घायल भावनगर के रहने वाले हैं. बता दें कि खड़ी बस में अज्ञात वाहन द्वारा पीछे से टक्कर मारने से ये हादसा हुआ. हादसे की सूचना पर लखनपुर, नदबई, हलैना, वैर थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

6 लोगों की हुई थी मौत
बता दें कि हाल ही में भरतपुर जिले के रूपबास थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में धौलपुर के रहने वाले छह लोगों की मौत हो गई. धौलपुर के रहने वाले दो परिवार के लोग खाटू श्याम दर्शन करने के बाद कार से वापस धौलपुर जा रहे थे, उसी दौरान धौलपुर से जयपुर जा रही एक निजी बस से उनकी कार की टक्कर हो गई. घटनास्थल पर दो सांड मरे हुए हालात में मिले थे. ये सभी यात्री खाटूश्यामजी से लौट रहे थे तब ही ये रास्ते में भीषण हादसा हुआ.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.