Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Jawan Box Office Collection Day 5: ‘जवान’ के मंडे टेस्ट का रिजल्ट रहा शानदार, 300 करोड़ के हुई पार लेकिन नहीं तोड़ पाई ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड, जानें- 5वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection :शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई कर रही है. फिल्म का मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी धुंआधार रहा और इसने ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Jawan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से यह फिल्म हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है. पहले दिन फिल्म ने 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इसके बाद संडे को भी फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिय. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ का पांचवें दिन यानी पहले मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहा है?

जवान’ का मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहा है?
सिर्फ चार दिनों में शाहरुख खान की ‘जवान’ ने वह मुकाम हासिल कर लिया है जो ज्यादातर फिल्में अपने लाइफटाइम में नहीं कर पाईं. फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और भारत-पाकिस्तान मैच के बावजूद सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए जबरदस्त भीड़ नजर आई. इसी के साथ संडे को फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ 80.1 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसमें हिंदी वर्जन में सबसे ज्यादा 71.63 करोड़, तमिल में 5 करोड़ और तेलुगु में 3.47 करोड़ का कलेक्शन शामिल है. वहीं अब जवान के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है जो बेहद शानदार रहा है.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंडे को 30 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘जवान’ के पांच दिनों का कुल कलेक्शन 316.16 करोड़ रुपये हो गया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.