Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Noida Murder: एडवोकेट पत्नी की हत्या कर बाथरूम में डाली बॉडी, फिर ब्रोकर को दिखाया पूरा घर, पुलिस के आने पर घंटों छिपा रहा पति

 महिला वकील की हत्या के बाद पुलिस घर में पहुंची तो आरोपी पति घर के अंदर ही छिपा हुआ था, लेकिन उस तक पहुंचने में 6-7 घंटे लग गए.

सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ महिला वकील की हत्या का खुलासा करते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी पति को घर से ही खोज निकाला है. वो अपने बंगले के स्टोर रूम में कई घंटों तक छुपा रहा. रात करीब 1:30 बजे पुलिस ने उसे बाहर निकाला. 

नोएडा के डीसीपी हरीश चंद्र ने एबीपी न्यूज से बताया, ”रविवार (10 सितम्बर) को लगभग 4 से 5 बजे के बीच में महिला के भाई का फोन आया, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी कि दो दिनों से उनकी बहन लापता है. महिला की परिवार से अक्सर बात हुआ करती थी, लेकिन दो दिन से किसी से कोई बात नही हुई थी. साथ ही उसके पति भी फोन बंद आ रहा था.”

बाथरूम में मिला महिला का शव

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मकान अंदर से बंद था. महिला के भाई की मौजूदगी में पुलिस ने घर की तलाशी ली तो बेडरूम के बगल वाले बाथरूम के अंदर महिला की बॉडी मिली.

भाई ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन और जीजा के बीच संबंध ठीक नहीं थे. पैतृक संपत्ति को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई हुआ करती थी. पति घर बेचना चाहता था और इसके लिए एक ब्रोकर से 4.5 करोड़ में डील भी हो गई थी. 

घर के अंदर ही छिपा था आरोपी पति

हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया, ”महिला की हत्या संभवतः 9 से 10 बजे की बीच हुई थी. 4-5 बजे के बीच सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम पहुंची. महिला की बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने घर की तलाशी शुरू की. नीचे का फ्लोर महिला के भाई की मौजूदगी में पहले नीचे का फ्लोर सर्च किया गया. सर्च ऑपरेशन में वक्त लग रहा था, क्योंकि सभी दरवाजे लॉक थे.” 

डीसीपी ने बताया, ”हमने घर के चारों तरफ पुलिस का पहरा लगा दिया गया था. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को समझ में आ गया कि आरोपी घर में ही छिपा है. देर रात तक नीचे वाले फ्लोर की ही तलाशी हुई थी. ऊपर वाले कमरे में मां रहती थी, जिनकी कोविड के दौरान मौत हो गई थी. इसलिए ऊपर कोई जाता नहीं था.”

नीचे तलाश पूरी होने के बाद पुलिस ने देर रात पहली मंजिल पर सर्च ऑपरेशन किया. रात डेढ़ बजे स्टोर रूम का दरवाजा तोड़ा गया तो आरोपी पति उसके अंदर मिला. पुलिस को आरोपी के कब्जे से मृतका का मोबाइल फोन, आरोपी के दो फोन और उसका पासपोर्ट मिला. आरोपी पासपोर्ट के जरिए विदेश भागने की फिराक में था.

बॉथरूम में थी बॉडी, ब्रोकर को दिखाया घर

इस केस में चौंकाने वाली बात है कि एडवोकेट महिला की बॉडी बाथरूम में पड़ी रही, इसी दौरान आरोपी पति ने ब्रोकर को घर दिखाया. आरोपी नितिन ने पूछताछ में बताया कि सुबह के वक्त ब्रोकर आने वाले थे. इसी को लेकर पत्नी रेनू से गहमगहमी हुई, जिसके बाद उसने हत्या कर दी. बॉडी को बाथरूम में डाल कर कमरे को बंद कर दिया. जब ब्रोकर आए तो ये कमरा बंद करके बाकी घर दिखाया और भेज दिया. उन्हें शक ही नहीं हुआ ऐसा कुछ हुआ है. बॉडी तब बाथरूम में ही थी.

महिला को था बोन कैंसर, हमेशा चलता रहता था एसी

महिला की 2012 से तबियत खराब थी. वो साल में दो बार बच्चों के पास अमेरिका जाती थी. महिला की बोन सेंसिटिविटी बहुत ज्यादा थी इसलिए एसी हमेशा चालू रहता था. मर्डर के बाद भी एसी चालू था, जिससे बॉडी से बदबू न आए.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.